उज्जैन के पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में चल रही गैंगस्टर विकास दुबे से पूछताछ – Kanpur shootout mastermind vikas dubey ujjain police training centre interrogation investigation crime news

20

  • गोलीकांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे को था पुलिस एनकाउंटर का डर
  • विकास के संपर्क में थे पुलिस के लोग, छापेमारी की पहले दे दी जानकारी

कानपुर गोलीकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे को पूछताछ के लिए उज्जैन के पुलिस ट्रेनिग सेंटर में रखा गया है. सूत्रों के मुताबिक फिलहाल पुलिस गैंगस्टर विकास दुबे से पूछताछ कर रही है. पुलिस की पूछताछ में विकास दुबे ने बताया कि उसे डर था कि पुलिस उसका एनकाउंटर करने आ रही है, इसलिए उसने फायरिंग की थी.

कानपुर गोलीकांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे ने बताया कि उसको छापेमारी की जानकारी पुलिस के सूत्रों से ही मिली थी. पुलिस के लोग उसके सम्पर्क में थे. इतना ही नहीं, सूत्रों के मुताबिक विकास दुबे को पुलिस रेड के बारे मे काफी पहले से ही जानकारी थी. लिहाज़ा उसने अपने साथियों को बुला लिया था. विकास दुबे ने अपने सभी साथियों से कुछ खतरा होने और हथियार लेकर आने को भी कहा था.

गैंगस्टर विकास दुबे का कहना है कि आमतौर पर उसके साथी वैसे भी हथियार लेकर ही आसपास जाते थे, लेकिन घटना के एक दिन पहले ही उसने लोगों को बोल दिया था कि हथियार लेकर आएं. विकास दुबे ने पुलिस के लूटे हुए हथियारों के बारे में भी जानकारी दी है. पुलिस विकास दुबे को रिमांड पर लेकर कानपुर सबूत ढूंढने जाएगी.

इसे भी पढ़ेंः विकास दुबे की गिरफ्तारी या सरेंडर? कल रात अचानक महाकाल मंदिर पहुंचे थे DM-SP!

गैंगस्टर विकास दुबे का इरादा बेहद खतरनाक था. हालांकि घटना के बाद विकास दुबे डर गया था. उसका दावा है कि गोलियां चलाने के बाद उसे लगा था कि अब वो बुरी तरह फंस गया है.

आपको बता दें कि गुरुवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर के साथ से गैंगस्टर विकास दुबे को गिरफ्तार किया गया था. कानपुर में 8 पुलिस कर्मियों की हत्या मामले में मुख्य आरोपी विकास दुबे के सिर पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने 5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था.

इसे भी पढ़ेंः नहीं चलेगी सरेंडर की दलील, विकास दुबे ने खुद कहा- इन्होंने मुझे पकड़ लिया है!

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here